Tuesday, March 29, 2016

खास बातचीत : मोहन सिंह

नमस्कार दोस्तों आज  हमारे साथ है अभिनेता मोहन सिंह जिसने "मधेपुरा मैगज़ीन " के साथ की खास बातचीत

राजकुमार आर पांडेय के साथ

                                         आपका जन्म कब और कहाँ हुआ ?

                                 मेरा जन्म कटिहार जिला में  12 नवंबर 1995 को हुआ

                                                आपकी प्रारंभिक शिक्षा कहाँ हुई 

                                            मेरी प्रारंभिक शिक्षा कटिहार में ही हुई 

         अपने अपना फ़िल्मी करियर कब शुरू किया और कैसे फिल्मों में आना हुआ 

   मैं बचपन से ही स्कूल में नाटक किया करता था बाद में कॉलेज में भी बहुत सा प्ले किया मेरी माँ ने मेरा काफी साथ दिया उनकी बदौलत ही आज मैंने इस नुकम पर  पंहुचा हु  मैंने अपना फ़िल्मी करियर 2012 में फिल्म "प्यार कबो ना मिटी से किया "

                                 अब तक कौन - कौन फिल्म किये है 

        कानपुर 125 km (हिंदी ),अंतहीन (हिंदी ),लव & मर्डर (बांग्ला ),दुस्मनी प्यार के (भोजपुरी ),मुंबइया (बॉलीवुड ),फगवा  (भोजपुरी ),दुलहन चाही पाकिस्तान से (भोजपुरी ) बालम रंगरसिया(भोजपुरी ),और सीरियल पुलिस फाइल ,dsp कृष्णा ,बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ

                                      फगवा के बारे में कुछ बताए 

फगवा की कहानी काफी अच्छी है मैं इसमें नेगेटिव किरदार में हु जो बहुत ही चैलेंजिंग है और मई अपना बेस्ट दे रहा हु और ये फिल्म बहुत ही पसंद की जाएगी 

                          कुछ कहना है नए कलाकार को जो फिल्म में आना चाहता है 

"मैं  आप सभी लडको एवं लड़कियों से कहना चाहता हु अगर वो अपना करियर फिल्म में बनना चाहता है तो अपने को पूरी तरह से एजुकेशनल स्ट्रांग हो जाये  भी सिर्फ पड़ने लिखने वाले लोग ही ऐज बढ़ सकेंगे म्हणत से कभी मत भागिए "



बांग्ला  फिल्म "लव & मर्डर " के सेट पर

फिल्म "दुल्हन चाही पाकिस्तान से "

फिल्म "फगवा " के शूटिंग के दौरान

बांग्ला  फिल्म "लव & मर्डर "



अभिनेता प्रदीप पांडेय के साथ
मोहन सिंह (फाइल फोटो )

फिल्म फगवा का फर्स्ट लुक 



                                                       खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे


No comments:

Post a Comment