Saturday, June 4, 2016

डॉयलॉग किंग देव बाबू with मधेपुरा मैगज़ीन

नमस्कार दोस्तों ,आज हमारे साथ जो हस्ती है वो किसी परिचय के मोहताज नहीं है आज डॉयलॉग किंग   देव बाबू (देव राज ) ने मधेपुरा मैगज़ीन के साथ अपनी फिल्म और अपने बारे में खुल के बात की है। ...............................

आप ने अपना नाम देव राज से देव बाबू कर लिए ?

जी हाँ ,प्यार से लोग मुझे बाबू कहते है और मैं महेश बाबू का बहुत बड़ा फैन हु तो  मैंने नाम में बाबू जोड़ दिया 



आप ने अपना करियर कब शुरू किया ?

2005 में मुंबई गया वहाँ मॉडलिंग किया उसके बाद एक गवर्मेन्ट जॉब करने लगा अब एक फिल्म फगवा कर रहा हु

जिसमे मुख्या भूमिका में हु दो -तीन और फिल्म है फगवा काफी अच्छी फिल्म है इसमें ड्रामा ,कॉमेडी ,एक्शन ,रोमांस सब कुछ है 

आप रवि एच कश्यप के दीवाने है  

जी है ,मैं रवि कश्यप का दीवाना हु वो वो बहुत अच्छे इंसान है  वो हमेशा पब्लिक को ध्यान में रखकर फिल्में बनाते वो जो फिल्म बनाते है उसमे नयापन होता है वो बहुत क्रिएटिव मैन है हर बार कुछ कुछ न कुछ नयापन लाते रहते है उनकी फिल्में लार्जर दैन लाइफ होती है वो पब्लिक ,सिनेमा ,कलाकार को एक सूत्र में बांध के रखते है अगर ईश्वर ने चाहा और पब्लिक का आशीर्वाद रहा तो जरूर उनके निर्देशन में काम करेंगे  

आपकी बॉडी काफी अच्छी है 

थैंक्स ,बॉडी मैंने घर पर ही बनाया है एकदम देशी तरीकों से 


आपने दो सॉर्ट फिल्म भी बनायीं  

जी हा ,दो सॉर्ट फिल्म मैंने बनायीं है कई नए कलाकारों को मौका भी दिया है मेरी इच्छा है की जिस गॉव में आज तक शूटिंग नहीं हुई है जहां के लोग नहीं जानते है शूटिंग कैसे होती है क्योंकि जब कोई बूढ़े महिला पकड़ कर कहती है की " आज तक हम नहीं जानते थे शूटिंग कैसे होती है तुमने मरने से पहले मुझे दिखा दिया तो बहुत ही ख़ुशी होती है लगता है सिनेमाघर में लगने से पहले लोग के दिल में हिट हो गई।" सॉर्ट फिल्म के कई फायदे है जो हम तीन घंटे की फिल्म से संदेश नहीं दे पाते है वो हम सॉर्ट फिल्म की तुलना में कुछ ही मिनट में दे सकते है और नई कलाकारों की टैलेंट को सामने लाते है 

सॉर्ट फिल्म की शूटिंग पर 


तो कब रिलीज़ कर रहे है सॉर्ट फिल्म 

जल्द ही जून के दूसरे साप्ताह के अंदर यूट्यूब ,फेसबुक इत्यादि पर डाल दिया जायेगा इसका लेखन-निर्देशन मैंने ही किया है इसमें नए -पुराने कलाकार है बालकृष्ण शर्मा ,भुवन सोनी ,मोहन सिंह ,इत्यादि है 


आपकी आनेवाली  फिल्म के बारे में कुछ बताये 

कोशी पुत्र के निर्माता के साथ फिल्म "मिला देब माटी में कर रहे है "और एक फिल्म का लेखन मैंने ही किया है जिसमे मेरे साथ मुकेश अवस्थी ,बालकृष्ण शर्मा इत्यादि है 

आप किसे अपना आदर्श मानते है 

अमिताभ बच्चन को मैं अपना आदर्श मानता हुँ 

मैं कुछ सवाल पूछता हुँ उसका जबाब एक वाक्य में दीजिये 
फगवा का पोस्टर 

आपका पसंदीदा एक्टर (बॉलीवुड )-  अक्षय कुमार 


आपका पसंदीदा एक्टर (भोजपुरी )- दिनेश लाल यादव 


आपका पसंदीदा निर्देशक (बॉलीवुड )- रोहित शेट्टी 


आपका पसंदीदा निर्देशक (भोजपुरी )- रवि एच कश्यप 


आपका पसंदीदा गायक (बॉलीवुड )- मोहम्म्द अज़ीज़ 



आपका पसंदीदा गायक (भोजपुरी  ) पवन सिंह 


आपका पसंदीदा हीरोइन (बॉलीवुड )-माधुरी दीक्षित 


आपका पसंदीदा हीरोइन (भोजपुरी  )-अक्षरा सिंह 


बेस्ट कॉमिक पंच -(बॉलीवुड )-कपिल शर्मा 

बेस्ट कॉमिक पंच (भोजपुरी )- खेसारी लाल यादव 



No comments:

Post a Comment